Navigation-Menus (Do Not Edit Here!)

attitude shayari in hindi for girlfriend

attitude shayari in hindi for girlfriend




हम 1⃣5⃣% #Battery# 🔋 #Warning# ⚠ को भी #सीरियसली नहीं लेते हैं,
किसी की 😈 #फालतू बातें 💬 तो #_बहुत दूर की #बात है..!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    


🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #दौलत💲 तो विरासत में मिलती है,
लेकिन #पहचान😉 अपने दम💪 पर #बनानी पड़ती हैं !!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #सुन🗣 बे जो तो #गली का शेर😼 बनता है ना,
वहां की #Public👥 से पूछ पुरे #शहर के _King👑 है हम !!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
_Attitude बेशक हो तुझ में, लेकिन #_Personality तो हमारी है,
चाहे लाख #_गुरुर करले तू खुद पे, पर मेरी #Radha तो सबसे #न्यारी हैं...

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
#जब😘 _नाम से 😏 ही 👉#कमीनापन😍दिखता👀 है 😊तब,
#सोच💭 लो हम 😋#कैसे 😁👉होंगे !!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
Jab Hum😎 #_Niklte Hai Apne👉Tevar mai**
To #Dushman 😈Bhi Bolte Hai Apne😏🔁#Favor mai...!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
तेरा #रूप😁 भले ही #लाखो में एक1⃣ हो,
पर मेरा #कमिनापन😍 भी #करोड़ों में 👉एक हैं !!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
इतना भी #Attitude_न_दिखा,
बेवजह अगर मैंने #अपना_attitude दिखाया तो,
मेरा #Surename_## भी नसीब नहीं होगा तुझे..!!!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
#मैं 👦 #कुछ_खास 😘 तो #नही_हुँ ☝🤔लेकिन, मेरे_जैसे 😌 #लोग 👫 #कम ✋है ।। 😘😘 👍👍👍

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
जब😒 #जान😘 #प्यारी☺ थी तो #दुश्मन👹 #हज़ारों👈 🔢थे ✔ . अब☝ #मरने 👩🔫का #शौक😞 हुआ✔ तो #क़ातिल🔪 नही ❌मिलते 😏😏👹👿

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
चलो तुम्हारे😎 💞प्यार में कुछ तो बन गए,* *तुम्हारे 🚶शौहर न बन सके तो 😝 शायर ही बन गए .......✍🏻*

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
🚶मेरे पास 👭गोपीयाँ तो बहुत है…. पर मेरा मन मेरी👸 राधा के Siwa कही #लगता ही नही…✍

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
#Attitude😏 के 👉#बाजार 🌆में जीने 🚶🏻का अलग 😎ही #मजा😉 है लोग👉👦#जलना 😡नहीं❌ #छोड़ते 😠 और➡ #हम_मुस्कुराना 😄

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
👉Are Pagli..👸🏻 अब तु ❤जल्दी से मान जा, 💃🏻 अब😗 रोज-रोज सरीफ 😈 रहने की Acting नही होती 😘😍

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
🗣#बोला_था_ना_की🏇 #एंट्री_भलेही_लेट_होगी #लेकिन✌ #सबसे👌 #ग्रेट_होगी. #जिंन्दगी #जीते_हे_हम #शानसे.😎 #तभी_तो_दुश्मन_जलते_हे_हमारे_नाम_से. 💘 may all best frnds.......💘😈

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
#‎तुम्हारा‬ 👩 तो ‪#‎गुस्सा‬ 😡 भी ‪#‎इतना_प्यारा‬ 😘 हे के, ‪#‎दिल_करता‬ ❤ हे ‪#‎दिन_भर‬ ☝ तुम्हे ‪#‎तंग_करते‬ 😍 रहैं ।। 😘👩

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
😓😓उठती नही है 👀👀#निगाह अब किसी और 👸👸#लडकी की तरफ.... 👉👉पाबंद कर गयी है किसी की ❤#मोहब्बत मुझे😘😘👉😳

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
इस ☀ गर्मी का 😁 आलम... बस ✋ इतना समझले 😍 ग़ालिब... 👕 कपडे 💦 धोते ही 👚 सुख जाते हैं... और 😂 पहनते ही 👕💦 गीले ✔ हो जाते हैं...😂😂😂😂😂

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
#सुनने 👂🏼का अगर☝🏽 दम💪🏼 है #बेटा👶🏻तो एक☝🏽 बात बता🗣 दूं क्या❗ है मेरा😎 #Attɨtʊɖɛ😈 ज़रा 👌🏽 में बता दूं☺ #गीदड़🦅 की तरह #झुंड👨�👦👦 में हमले🔫 को छोड़कर😡 आ सामने 👉🏼से #लड़👊🏽 तेरी👆 #औक़ात👎 बता दूं...!!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
मुझसे बात मत करना मैं अपना बना लेता हूँ ,.,!!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
# बैबी 💃 तू ‪#‎आम‬ सी # लड़की 👩 है, # तुझे_ख़ास बना दूंगा, # जिस दिन # दिल 💝 दिया, # इतिहास बना ‪#‎दूंगा‬ ।।

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
#जिदगी_अपने_हिसाब से जीनी चाहिए #औरो_के कहने पर तो: शेर भी #सरकस🎪 में नाचते हैं...! #रॉयल👑 #नवाबी🙏💪😎

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
गर #तुझको गुरूर है #सत्ता का इस कदर तो,
हम भी #तख्तों को #पलटने का हुनर रखते है.,.,!!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
इतना #मगरूर मत बन #मुझे वक्त कहते हैं,
मैंने कई #बादशाहो को #दरबान बनाया हैं!!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
सुन__बेटा👶🏻 अभी✋ तू 👆🏻#मेरी_क़दर🙏 नही❌ कर रहा 😏तो मत✖ कर, क्योंकि❗ मेरी🙋🏻‍♂ क़दर☺ करना तेरी #औक़ात👹 से बाहर😈 है...!!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
हम👦 में #अकड़💀 है , #गुरूरहै फिर☝🏻 भी #रेहमत 😍देखो👀 #रब की… हमे👦🏻 #चाहने❤ के लिए ➡सब👩‍👦 मजबूर 🙇है...!!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
थोड़ा #अकड़ के #जीना सिख लो दोस्तों, #मोम जैसा #दिल 💖 लेके फिरोगे तो लोग #जलाते रहेंगे और #पिघलाते ही रहेंगे..!!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
शहर भर मेँ एक ही पहचान है ‘हमारी’….सुर्ख आँखे,गुस्सैल चेहरा और नवाबी अदायेँ’!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
🕊 #तीतरा दे ✋ नाल खेड़ 🎭 के बने सी जो #शिकारी 🔫 ☝ ओ किवें 💪 कर लेंगे #शिकार 👑 #tiger 🐅 दा 🤘 ❤

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
हारने वालो का भी अपना रुतबा होता हैं …मलाल वो करे जो दौड़ में शामिल नही थे..

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
हमारे जीने का तरीका थोड़ा अलग है,हम उमीद पर नहीं अपनी जिद पर जीते है!!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
वो लाख तुझे पूजती होगी मगर तू खुश न हो ऐ खुदा.. वो मंदिर भी जाती है तो मेरी गली से गुजरने के लिए..!!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
दिमाग कहता है मारा जायेगा लेकिन दिल कहता है देखा जाएगा

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
बहुत ‪#‎खुश‬ 😊 रहता हूँ‪ #‎आज_कल‬..😂 ‪#‎मै‬…👈‪ 
 #‎क्युँकि‬ अब‪ #‎उम्मीद‬ खुद से रखता हूँ,‪#‎औरों‬ से‪ #‎नही‬… 😎 


🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
😍मैं चीज़ 👌 Orιgιnal, 👦🏻👈तू जाली 💷NoTe है… 👦🏻👈🏻 तेरी 💃🏻Body से 👆🏻ज़्यादा, 😍मेरी 📷Dp 💋HoT है…😎

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
😤 जंग लगी #तलवारो⚔ पे Ab धार ✨चढानी होगी, #कुछ✨ लोग😒 #ओकात 😏भूल gYe हे, शायद उनको 😠【 🔪humari🔪】😎 याद दिलानी होगी....

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
ना gaadi🚘… ना bullet🏍 … ना ही रखे हथियार 🔫 … एक है सीने में जिगरा 😈 और दुसरे ✌ जिगरी 😉yaar😘...

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
तेरे कूचे में जो आया है ग़ुलामों की तरह ,.,अपनी बस्ती का सिकंदर भी तो हो सकता है ,.,,!!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
#ख्वाहिश 😍 भले #छोटी सी 😅 हो, लेकिन, उसे #पुरा 😊 करने के लिए #दिल ❤ #जिद्दी 😏 होना #चाहिए..

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
लोग 👬 लड़कियों 👩 के दिल ❤ मे जगह बनाने के लिये दुआ करते 🙏 है, ओर हम 👦 लड़कियों 👩 के दिल ❤ से निकलने के लिये ।। 😎

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
गम के पास #तलवार, मैं #उम्मीद की ढाल लिए बैठा हूँ..!
ऐ जिंदगी ! तेरी हर #चाल के लिए मैं एक चाल लिए बैठा हूँ..!!!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
लोग 🌎 फेमस 👌 कार 🚖 Dѕʟʀ 📸 या ɨ-ρнσиє 📱 से नही ❌ होते हैं फेमस 😱 होने के लिए नवाबी 👑 दिल ❣ चाहिए और ✌ तुम्हारा 👉 यार 😎 तो बचपन 👶🏽 से ही नवाब 😘 हैं

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #रूठा😕 हुआ है मुझसे इस बात पर 👉#जमाना,🌏
की शामिल नहीं😠 #फितरत में मेरी #सर झुकाना !!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #धूप 🌞का तो छोड़..
ग़लती से 😏भी मेरा #Attitude 😎देख लिया 👁ना तो, ☝🏼
#घर हो 🏡या #छांव ⛱कही भी 😂#जले बिना 🔥नही ❌रह पाएगा !!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #सुन_Oye..!
#मेरे_गर्दन की "नस" भी मेरे जैसी #अकड़ती जा रही है #क्योंकी आज तक हमने किसी के सामने #सर नहीं #झुकाया..!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #सिर्फ_दिखावे 👀 के लिए #_अच्छा बनना, 😊
#शायद_बुरा 😒 होने% से भी #बुरा है..!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
#दुश्मनो😡 तुम्हारी✋🏻 #अकड़ 💪🏻तो में #मिटाऊंगा,🔥
#तुम्हारे ही 👀 #सामने तुम्हारी 💁🏻‍♀#बहेनो🤦🏻‍♀ को 😍#पटाऊंगा !!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
#दोस्ती👬 _दिल❤️️ से करोगे तो 👉#जान भी देने🔥 के लिए तैयार हूँ✔️✔️ लेकिन,
#दुश्मनी👈 गलती🕺 से भी की तो 👉#_जान भी _लेने 👊के लिए🔫 #तैयार💪 हूँ !!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
बात दोस्ती की होगी तो #दिल में ही नही #दुआओ में भी याद रखूँगा...
ऊँगली मुझ पर उठाई तो #उंगली बाद में पहले मैं तेरी #अकड़ तोडूँगा..!!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #तेरे 😻से #अच्छी 😘सिगरेट 🚬है,
हर मौके 💢में साथ 👫तो देती😳 है !!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #हम👈 😅 तो #नरम_पत्तों 🍃 की #शाख हुआ करते थे,😭
#छिले 😒 इतने गए कि👉 #खंजर 🔪 हो गए !!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #धोखा 💔 मिला #जब☝️ प्यार 😍 में, #ज़िंदगी ✊ में #उदासी_छा 😔 गयी , 😭
#सोचा_था 😕 छोड़ दें #इस_राह❌😤 को, #कम्बख़त #मोहल्ले 🏠 में 👉👩#दूसरी 😂आ गयी !!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #वक्त आने दो #बंदूक## भी उठायेगे, #ट्रिगर_## भी दबाएंगे और #_गोली## भी चलाएंगे,
और उस पर #_राज भी करेगे, जिसे लोग कहते है.. **दुनिया**

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
बेवक़्त, बेवजह, बेहिसाब "मुस्कुरा" देता हू😉,
आधे #दुश्मनो 👿 को तो यु ही #हरा 👎🏻 देता हूँ..!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
👉#Busy है अभी हम दोस्तों,👥
लेकिन किसी से #रिश्ता😘 नही तोड़ेगे.
💬#स्टेट्स लिखने📝 का #हुनर है,
👉जो हम कभी नही #छोड़ेगे❌ !!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #_मासूमियत ☺ तो #रग_रग 😅 में है,
बस #_जुबान 🗣 का ही #_बदतमीज 😛 हुँ..!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
मुझे #शौक😣 है बिना वजह #मुस्कुराने का,😁
और लोगो👥 को #ऊपर से निचे तक #जलाने🔥 का !!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #Pagli😘😘 #सांस तो👉#लेने दिया करो,😛 #आँख👁👉_खुलते "ही" #याद 🧐आने #लगती हो 😍!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #सुन_ओ_PaGlI👦🏻,
इतना भी मत✖ #_अकड़😈 की तेरी😌 अकड़😏 के #_चक्कर में मुझे 👸🏻 कोई दूसरी✌🏾 #पकड़ 👫के ले 😋जाए..

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
कुछ #लड़के 👬 कहते है, तू 👈 #जैसी दीखती है #वैसी_है_नहीं,
😘अरे #DIRECT ☝बोल ना #मुझे #समझने 👩 की तेरी #औकात नहीं...!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
👐बहुत कुछ छुपा होता👍है, 👉उन 💌मेसेज 👈में,
👉जिन्हें 👸हम ✍️टाइप तो करते 👍हैं मगर 📲सेंड ❌नहीं करते...!!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #अकड़# और #नाम# हमे हमारे #पूर्वजो# ने दिया है,
लोग #जिना नहीं #छोड़ सकते और हम अपनी #अकड़...!!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
ना #gaadi🚘… ना #bullet🏍 … ना ही रखे #हथियार 🔫,
#एक है _सीने में #जिगरा 😈 और #दुसरे ✌ _जिगरी 😉Yaar😘.

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #हर 😎वक़्त⏱ हर _जगह 🏫है #चर्चे 😋मेरे 👉_नाम के,😏
उससे 😑क्या #कहूं😵 जो नही👷 #समझते किसी👤 _काम के !!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #ख्वाहिश👆 भले ही छोटी सी हो लेकिन,😕
उसे पूरा करने के लिए 👉#दिल_जिद्दी होना चाहिए !!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #हमारी  👨 photo � और  📋 #स्टेटस  ⛽ petrol की तरह है...
जरा सी  🔥#चिंगारी✨और पूरे fac2ebook पे #आग � लगा दी🔥..

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #हमारे 👈तो #दोस्त 👬भी किसी #जादुई _ताबीज़ से कम✌ नहीं, 😊
#गले_लगाते ☝ ही सारे #गम 😥 खींच लेते हो.!!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #बाकी _लड़कों🙎‍♂️ के नाम #Love Letter💌## लिखा ✍जाता है, #हमारे _नाम😏 #_FIR 👉🔖लिखी #जाती है..!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #काश😔 वो एक #मौक़ा तो देती👱🏽‍♀ #बात 🗣करने का हम उसे भी #रुला😭 देते उसके👉🏾 #सितम सुना 📣सुना के..!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
😍 #DP👌 तो #बस 👸👈 #दिखाने के लिए है👸…👀 #वरना
💃 #आफत👆#मचाने के लिए👸 तो 😍 #मेरा 👩#नाम ही 👌 #काफी है…😋😋..

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #मुझे 😎 मेरे #वजूद की #हद 😅 तक 👉#मत जानिएगा,😪
#क्योंकि 😏 मैं #बेहद 😅 हूँ, #बेइंतिहा 😊 हूँ, #बेहिसाब 😎 हूँ !!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #ख़ौफ़ और #खून हमेशा #आँखों में रखो, क्योंकि
#हथियारों से "सिर्फ" #_दुश्मनो की "हड्डिया" xx टूटती है, #हौसले नहीं..!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #तू 🤪 मेरे 🙋‍♂ #पाँव 👣 के #जूते 👞 जैसा ही हैं 😜बस 😒 #फर्क
#इतना ही हैं 😉 कि #मेरे पैरों 👣को #Branded## 💯 जूतें 👞 ही पहनने का #शोक 😁 हैं..!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #वो मुझे #ज़िन्दगी☺ #जीने का #_तरीका बता रहे है,☝
जिनकी #_औकात😏 मेरे #_Attitude"😎 के xबराबरx भी नहीं..!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
हम #भाई #बहन 👧 ki यारी सब से प्यारी,
जिसे देख जलती🔥 h #दुनिया 🌍सारी...!!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
#मुझे 😎 कुछ #_अफ़सोस_नहीx 😏 कि #मेरे पास 😅 #सब_कुछ 😊 होना चाहिए था,
मै #उस_वक़्त 👉🏼 भी #_मुस्कुराता 😊 था #जब मुझे 'रोना' 😏 चाहिए था..!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
जली को आग🔥 और बूझी को #राख🌫 कहते है,
और जिसका तुम👉 #Status पढ़ रहे हो उसे #Status_King👑 कहते हैं !!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #यूं तो🤜 😍 #हम है 👏 #_ब्रम्हचारी,🕉
पर, #जहा 👀 #देखी 👸 #नारी 😘 हमने #Line_मारी...
💏 #पटी तो 👫 #हमारी...
वरना 😁 #फीर से 👏 #ब्रम्हचारी..!!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
#सुन_‪पगली, #News_Reporter ‪‎दुनिया की खबरें बताता है,
#ज्योतिष_हाथ देख कर लोगों का #_भविष्य_# बताता है लेकिन हम वो है जो,
#दुश्मन_की_शक्ल देख कर उसकी ‎औकात बता देते हैं...!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
ज्यादा 😜#Smart बनने की कोशिश 👎मत कर क्योंकि,
मेरे 👧#बाल भी तेरे 🙌#औकात से 👺#लंबे है..!!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
#तेरा चला🏃🏻‍♀ #जाना 😏भी जरूरी 😒#था,
#वरना🤷🏻‍♂ मुझे तो #पता ही 😎#नहीं चलता,😂😉
कि #_दुनिया 🌍में😵 #_और 😱भी 😚#_मस्त😘 #_माल 😍_है !!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫


Pagli Status in Hindi



 #εηтяү तो कबकी हो 'चुकी' है,
#ηααм तो 'सब' को पता है,
#बस_ғαмσυs होना 'बाकी' है..

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #जुल्फ़े 💇🏻चाहे कितनी☺ भी #हसीन👌🏽 क्यों
ना❌ हो मेरा👸🏻 #Attɨtʊɖɛ वाला #Status 😈ही #fв 🔵
पर #आग़🔥 लगा देता 😍है ...

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
जिन्हें #बचपन👶 में उनकी #मम्मी 👉#घसीटते हुए #स्कूल🏫 #छोड़ के आती थी,
वो #लड़के भी आजकल #व्हाट्सऐप😕 पर “#Status” 📱डाल रहे है..
#I_miss_my_School_Dayzzz… !

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 🕊 #तीतरा दे ✋ नाल खेड़ 🎭 के बने सी जो #शिकारी  🔫
☝ ओ किवें 💪 कर लेंगे #शिकार 👑 #tiger 🐅 दा 🤘 ❤

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
**काश #_तुम 👰 #मुझसे 😎 पूछो कि #Birth_day 🎂 में क्या चाहिए?? और 'मैं' #तुम्हारा #_हाथ पकड़–कर 👫 कहुँ तुम्हारी #_सहेली 👉👰👈 का #नम्बर..!**

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
#Hero वाली☺#Style, और #Gundo_वाली_हरकत 🔫
अक्सर हम #Waqt⏰ आने पर दिखाते है..!!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #हमारी 😎 #अफवाह के#धुंए 🌪 वही से #उठते_है,👑
जहाँ ☝#हमारे_नाम 💪 से 👉#आग_लग 🔥जाती हैं !!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #जिस_दिन अपना >> #सिक्का चलेगा,
उस दिन #बादशाह तो क्या..?? उसका #बाप भी हमे "सलाम" ठोकेगा..!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #_Jungle में जब "शेर" #चैन की >> नींद #सोता हैं,
तो #_कुत्तो को ग़लतफ़हमी हो जाती है, की #जंगल में अपना 'राज़' हैं..!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
😤 #जंग लगी #तलवारो⚔ पे Ab #धार ✨_चढानी होगी,
 #कुछ✨ लोग😒 #_ओकात 😏भूल gYe हे,
_शायद उनको 😠【 🔪Humari🔪】😎 याद #दिलानी होगी..!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
तू #बदली👉🏻 कसम 🙆🏻#खा के,
मैं🕵🏻 #बदला 👉🏻#जख्म💔 खा के !!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
जिसको मुझ 👦 पर Trust नहीं है,
उसकी मेरी 👧 जिंदगी में कोई जरूरत ❌ नहीं है..

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
#बाद्शाह🤴🏻 नही ❌ #Tiger 🎖 हूँ मै😎
इस लिये लोग 🌎 #इज्ज़त🙏🏽 से नही❌ मेरी #इजाज़त 📝से मिलते 😈है..!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
शीशे💎 की तरह आर पार हूँ,
फिर भी बहुत की समझ से बाहर🤷 हूँ !!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 क्यों #_पहनती हो👧 _चूड़ी, क्यों पहनती👈 हो #_कंगना,
#सजने का💑 ही #शोक# है तो फिर बना लो न #सजना...!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
सुनने 👂🏼का अगर☝🏽 दम💪🏼 है #बेटा👶🏻तो एक☝🏽 बात बता🗣 दूं
क्या❗ है मेरा😎 #Attɨtʊɖɛ😈 ज़रा 👌🏽 में बता दूं☺
#गीदड़🦅 की तरह #झुंड👨�👦👦 में हमले🔫 को छोड़कर😡
आ सामने 👉🏼से #लड़👊🏽 तेरी👆 #औक़ात👎 बता दूं...!!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #सुन_पगली💃 मेरे👉 #स्टेटस पढने 📲से ज्यादा अगर #तुने मेरा #दिल 💕पढ📖 _लिया होता तो 👉आज #in_Relationship 💑में #तेरा 👈🏻 ही #नाम होता !!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #जाने #कौन_सी_शोहरत 💰 पर #आदमी 👦 को 'बड़ा' #नाज़ है, 😎
अपने #आखरी_सफर ⚰ के लिए भी जो #औरों के #कंधों 👬 का #मोहताज है..

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #हमें 👉कौन #डराएगा❓ #मौत के #मंजर💪🏻 से 😎
#साला👈 हम तो 👉#पिछवाड़ा👇 भी 👉"खुजाते"😛 हैं #खंजर से 🔪 !

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    

 #_दोस्ती 👫 एक :संबंध: 😌 नहीं है #बल्कि,
एक #अनोखी_ज़िन्दगी 😍 है मेरी..!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
कभी तो मेरे #_प्यार❤ को समझ ले पगली🙆🏻
#एक दिन #_मैं😎तुझे तो क्या, पूरी👉#_दुनिया🌎को छोड़ कर चला😭#_जाऊंगा...!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
#बेटा 😅जैसे 👉#मुर्गे 🐔को _काटते 💁🏻‍♂है #वैसा तुझे🤨 भी #काट🔪 दु,
चल 🙃बता किस 😏#तरफ तेरा☝️ #रूख मोड़ 😋दु !!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
सुन #Oyee..
अगर मुझे A_for_attitude दिखायेगा,
तो सीधा B_for_Bhaigiri देखेगा...!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
हम😎 वो है जिसे 👀 देखकर तुम्हारी ‪#‎Cute‬ 👫 सी ‪#_‎Girlfriend‬ भी ☺‪#_‎Sweet‬ सी #‎_Smile‬ ✨देती है...!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
#देख भाई👉 #मेरी _औकात😒 और दम😤 का #पता करना हैं तो 👉#मैदान में आना,😡
#भोलेनाथ👆 की #कसम😣 #तलवार 🔪भी तेरी👉 होगी और 100 #टुकड़े भी तेरे होंगे😎 !!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #_रुठने 😒 का हक़ तो #_अपने 👫 ही देते हैं, ☝
#_परायों 👤 के सामने तो #_मुस्कुराना_ही ☺ पड़ता है..!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #Status 📝ऐसा हो 👌कि आग 🎇लग जाये😅 #Status_World 😊में,
हमारी 🙋छोड़ो हम😏 तो 👉#खुद ही #--आग🔥 है😎 दुनिया 👷मे !!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #प्यार से बात करोगे #तो प्यार ही पाओगे..
#अगर #अकड़ के #बात की तो #मेरी #block_list में #नज़र आओगे..!!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
#रेगिस्तान 🗿 भी _हरे 🌳 हो #जाते है,
जब #अपने _साथ 😍 अपने #भाई 👬 #खड़े हो जाते है...!!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #दिमाग 👉पागल_ है और #दिल❤️️ दीवाना,😍
#Дттїтцdё😏 क्या होता है❓ #हमसे 👉सीखेगा जमाना🌏 !!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
 #लड़कियाँ 🙎 👱🏻‍♀ मेरे  🙋🏻‍♂#Aттιтυ∂є 💪🏻 से #जलरी🔥 है और 👨🏻 #दुश्मन  🙋🏻‍♂मेरे तेवर ✊🏻से😎 _बाकी☝🏻 तो पूरी 🌍 #दुनिया ☀#धूप से #जलरी 🔥है !!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
#दहशत "गोली" से नही हम #दिमाग से करते हैं,
#जरूरी नहीं की #आग से "जले" #कुछ_लोग तो #हमारे_नाम से भी जल जाते है...!

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
गलती मेरी ही थी,
वो पप्पी (kiss)माँगती रही और मैं कुत्ते का बच्चा ढूंढ़ता रहा..

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
Jarurat है Mujhe कुछ नए  👍 नफरत  😒 करने वालों की,
पुराने वाले  😜 To अब #भाई को चाहने  😘 Lage Hai...

🙏🏻🤩👊🏻🤳🧑💥⭐🌟✨🍺🍻🏇🎲🚬🔫

    
एक #लड़की🙎 आकर बोलती है मुझे आपसे 👉#मिलना है,
मैंने कहा ये ले #Pagli टोकन♠️️ और लग जा line में !!😎

Post a Comment

0 Comments