Navigation-Menus (Do Not Edit Here!)

mahakal whatsapp status in hindi

mahakal whatsapp status in hindi







♨ #आग लगे उस #जवानी💕 कों  ♨ ज़िसमे  #महाकाल नाम की 💕दिवानगी न हो ♨ 💕 🚩जय जय महाकाल 🚩 💕 ♨
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
#महाकाल से ज़्यादा प्यार  न कोई मुझे कर सकता है , और न मैं किसी से कर सकता हूँ । 🚩।। ऊँ नम : शिवाय ।।🚩
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
🚩🚩 हिन्दूगिरी के #बादशाह हैं हम, 🚩🚩 तलवार हमारी #रानी है,  🚩🚩#दादागिरी तो करते ही हैं,  🚩🚩बाकी #महाकाल की मेहरबानी है!  🚩 🔱 जय जय महाकाल  🔱🚩
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
💕लोगो ने कुछ दिया,  💕तो सुनाया भी बहुत कुछ 💕ऐ महादेव एक तेरा ही दर है, 💕 जहा कभी ताना नहीं मिला!! 🔱 हर हर महादेव 🔱
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
♨ चल रहा हूं धूप में तो  #महाकाल तेरी छाया है..!!  ♨ शरण है तेरी सच्ची  बाकी तो सब मोह माया है..!! ♨ 🚩 🌹 जय श्री महाकाल 🌹 🚩
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
🔱 हत्यार की जरूरत नही पडेगी साहब, बस #महाकाल🔱 बोलते ही स्वहा हो जायेगा!!!  🔱#जय महाकाल  🕉 जय जय महाकाल 🕉
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
♨ आंधी तुफान से वो डरते है  जिनके मन में प्राण 🌹 बसते है ♨ जिनके मन मे #महाकाल बसते हैं  वो मौत 🌹देखकर भी हँसते है  🚩 जय श्री महाकाल 🚩 🌹🌹🌹🌹🌹
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
#महाकाल 🔱 कि महेफील 🚩 में  बैठा किजिए साहब 🔱 । #बादशाहत 🚩 का अंदाज़  खुद ब खुद आ जायेगा।।  🕉 जय जय महाकाल 🕉
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
🚩🚩 गरज उठे गगन सारा, 🚩🚩समुन्दर छोड़ें अपना किनारा;
🚩🚩हिल जाए जहान सारा, 🚩🚩जब गूंजे #महाकाल का नारा.
🌞🚩जय जय महाकाल 🚩🌞 🔱 हर हर महादेव 🔱 🕉 जय भोले 🕉
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
🌹🌹आता हूँ #महाकाल दर पे तेरे, 🌹🌹अपना सर झुकाने को; 🌹🌹सौ जन्म भी कम है भोले,🌹🌹 एहसान तेरा चुकाने को.  🚩 🌹 जय श्री महाकाल 🌹 🚩
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
💕 जब भी मैँ अपने बुरे  #हालातो से घबराता हूँ 💕, तब मेरे महाकाल 💕 की  आवाज आती है, रूक मैँ आता हूँ 💕 🚩 🌹 जय श्री महाकाल 🌹 🚩
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
🚩 लगाके दौलत मे आग  हमने ये शौक पाला है,🚩कोई पुछे तो कह देना ,🚩 ये पागल महाकाल का दीवाना है.🚩 🔱 हर हर महादेव 🔱
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
हे महाकाल ...! मेरे गुनाहों को  माफ़ कर देना क्योंकि... में जिस माहौल में रहेता हु   उसका नाम दुनिया हे. 🕉 जय जय महाकाल 🕉
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
हम #महादेव 🚩 के दीवाने है!  तान के #सीना चलते है!  ये #महादेव 🚩 का जंगल है!  यहाँ शेर #MAHAKAL🚩 के पलते है। 🚩जय जय महाकाल 🚩
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
किसी ने #मुझसे कहा  इतने #ख़ूबसूरत नहीं हो तुम ♨ !!  #मैंने कहा #महाकाल के #भक्त  #खूंखार 💕 ही #अच्छे लगते है... ♨ 💕 🚩जय जय महाकाल 🚩 💕 ♨
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
🌹 लोग कहते हे क़ि मै बावली💕 हूँ  पर वह क्या जाने मै तो  मेरे💕 महाँकाल की लाड़ली 💕हूँ।।  🚩 जय श्री महाकाल 🚩
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
मन्दिर के बाहर खड़े भक्त से  #महाकाल कहते हैं... बेझिझक भीतर चले आईये "पाप" करके आप थक गये होंगे? मगर.."माफ़" करके मैं नहीं थका.!!  ♨ 💕 🚩जय जय महाकाल 🚩 💕 ♨
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
💕 #महाकाल वो #हस्ती है 🚩
 💕#जिससे मिलने को 🚩
💕 #दुनिया तरसती है और 🚩
 💕#हम ऊसी #महफिल मे बैठते है🚩
  💕जहाँ #महाकाल की महफिल सजती है.🚩
🌹 जय श्री महाकाल 🌹
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
🔱 🔱 तुम उसका क्या उखाड़ोगे बे ?? वो 🔱 🔱 #महाकाल का भक्त है !!! और 🔱 🔱  महाकाल अपने भक्तों का  हाथ कभी नही छोड़ते !!!  🔱 जय जय महाकाल  🔱
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
🚩राम उसका रावण भी उसका,
🚩 जीवन उसका मरण भी उसका,
🚩 तांडव है और ध्यान भी वो है,
🚩अज्ञानी का ज्ञान भी वो है.
🔱 हर हर महादेव 🔱
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
💕फ़क़ीर मिजाज़ हूँ,
💕अपना अंदाज़ औरों से जुदा रखता हूँ,
💕लोग मंदिर मस्जिदों में जाते है,
💕मैं अपने 💕दिल में  #महाकाल को रखता हूँ
🌹 जय श्री महाकाल 🌹
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
♨ भस्म तो ललाट पे लगाया करते है 🚩 गले में मूँड़ मला,  संपों का डेरा सजाया 🚩 करते है, हम भक्त है उनके🚩  जो तांडव मचाया करते है   🔱 हर हर  हर हर महादेव 🔱
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
जिदंगी-मे कितना-ही बडा़-मुकाम  क्यों न हासिल कर लुं पर मै तो मेरे  #महाकाल के चरणो की धुल हुँ. 🚩 🌹 जय श्री महाकाल 🌹 🚩
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
 बाबा की तारीफ़ करूँ कैसे 💕 ,
मेरे शब्दों मेँ इतना ज़ोर नहीँ 💕,
सारी दुनिया मे जाकर ढूढ लेना 💕,
मेरे महांकाल जैसा कोई और नही!💕💕
 🔱 हर हर महादेव 🔱
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
🔱 हर शख्स अपने गम में खोया है.. 🔱
🔱 और जिसे गम नहीं वो 🔱
🔱 मेरे #महाकाल  की चौखट पर सोया है..🔱
🔱 #जय_श्री_महाकाल 🔱
🌹🌹🌹🌹🌹
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
जिंदगी जब🔱#महाकाल पे फिदा हो जाता है 🚩
सारी मुश्किले अपने आप 🚩
 जीवन से जुदा हो जाता है 🚩
🕉#बम_बम_बोले🙏 🚩
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
🚩ॐ में ही आस्था,🚩
🚩ॐ में ही विश्वास,🚩
🚩ॐ में ही शक्ति,🚩
🚩ॐ में ही सारा संसार,🚩
🚩ॐ से होती है अच्छे दिन की शुरुवात,🚩
🚩बोलो ॐ नमः शिवाय !!🚩
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
🚩सोचने से कहाँ मिलते है... 🙏तमन्नाओं के शहर... 🙏चलने की जिद भी जरुरी है... 🙏महाकाल पाने के लिए. #महाकाल #Mahakal 🙏
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
आँधियो में भी जहाँ जलता हुआ चिराग़ मिल जाएगा, उस चिराग़ से पूछना महाकाल का पता मिल जाएगा ।। हर हर महादेव.  🚩 जय श्री महाकाल 🚩
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
उसे डर केसा काल का जो भक्त हे स्वयं महाकाल का । हर हर महादेव.🌞🚩जय जय महाकाल 🚩🌞 💕💕💕
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
जैसे #हनुमानजी के 💕 सीने में तुमको #सियापति_श्री_राम मिलेंगे सीना💕 चीर के देखो मेरा तुमको बाबा #महाकाल मिलेंगे जय श्री महाकाल  🔱🔱🔱
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
नही पता कौन हु मै !!  और कहा मुझे जाना है !!।  महादेव ही मेरी मँजिल !!  और #महाकाल का दर ही मेरा ठिकाना है !!! ♨ 💕 🚩जय जय महाकाल 🚩 💕 ♨
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
👥लोग पूछते हैं कौन सी🌍दुनिया में जीते हो
👦हमने भी कह दिया🔱#महाकाल की 🙏भक्ति में🌍दुनिया कहाँ👀नजर आता है
🕉#जय_श्री_महाकाल🔱
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
👦हमने तो अपने आप को
 🔱#महाकाल के चरणों में रख दिया
🌍दुनियाँ ही हमारी #महाकाल है
    अब इतना समझ📿लिया
 🙏#हर_हर_महादेव🚩
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
#चीलम और चरस के नाम से मत कर #बदनाम ऐ दोस्त!#महादेव को इतिहास उठा के देख ले #महाकाल
ने जहर पिया था #गांजा चरस नहीं।।।
#जय_महांकाल ।।।
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
जो समय की चाल है..
अपने भक्तों की ढाल है,
पल में बदल दे सृष्टि को वो #महाकाल हैं 🙌
         🙏जय महाकाल🙏
          🙌हर हर महादेव🙌
#महाकालभक्त
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
काल भी तुम #महाकाल भी तुम
लोक भी तुम त्रिलोक भी तुम
शिव भी तुम और सत्य भी तुम
जय श्री महाकाल
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
जिनके #हाथ_मे_त्रिशुल और #गले_में_मुण्डमाल है, ☝
#हर_लेते मृत्यु को भी क्षण मे,
           #दास_जिनका_काल_है।
#महाकाल
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
#महाकाल👺 का ⇏#नारा🗣 लगा के 👉हम ➫#दुनिया 🌎में ➙छा गये...* *_हमारे ➦#दुश्मन 👿😈भी ➩छुपकर😮 बोले 🗣वो☝ देखो 👀#महाकाल 👺के ➧भक्त 🎅आ गये....*
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
आपके प्रेम मे हम #महाकाल इतने चूर हो रहे हैं
लिखते आपके बारे मे और खुद #मशहूर हो रहे हैं…
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
माना कि औरों की मुकाबले कुछ ज्यादा पाया नहीं मैंने..!

पर खुश हूं कि खुद को गिरा कर कुछ उठाया नही मैंने..!!
कालो के भी काल जय श्री
 #महाकाल
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
पहचान बताना हमारी आदत नही
लोग चेहरा देख के ही बोल देते है
ये तो🔱#महाकाल के🙏भक्त है
 🕉#जय_महाकाल🚩
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
तेरे दर पर आते आते मेरे #महाकाल जिंदगी की शाम हो गयी .. और जिस दिन तेरा दर दिखा जिंदगी ही तेरे नाम हो गयी...
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
*हरे_भरे_पेड_पर* *सूखी_डाली_नही_होती* *जो_कोई_महाकाल_के_चरणों_में* *जा_के_नमन_करे* *उसकी_झोली_कभी_खाली_नही_होती* 🚩#महाकाल #Mahakal
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
अच्छे कर्मों से बड़ी राहत क्या होगी नेकी से बड़ी
इबादत क्या होगी जिस इंसान के सर पर
सायाहो #महाकाल का उसे जिंदगी से शिकायत
क्या होगी
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
#महाकाल की #भकती मे #हम ऐसे #खोगए ,, #जल्लने #वाले #समशान #मे #सो #गये! #हमे #क्या #चिंता #किसी #काल #की #महाकाल #Mahakal
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
अपने जिस्म को इतना न सँवारो
यह तो मिट्टी में ही मिल जाना है
सँवारना है तो अपनी आत्मा को सँवारो
क्योंकि उस आत्मा को ही🔱#महाकाल के पास जाना है
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
भुलेंगें वो भुलाना जिनका काम है मेरी तो महाकाल के बिना गुजरती नही शाम है कैसे भूलूँ  मै #महाकाल को जो मेरी जिदगी का दुसरा नाम है !! #Mahakal
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
मेरे महाकाल तुम्हारे बिना मैं शून्य हूँ ….. तुम साथ हो महाकाल तो में अनंत हूँ #महाकाल #Mahakal
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
बहुत दिल भर चुका है खूब रोना चाहता हूँ
मैं #महाकाल तेरी गोद में सिर रख कर
सोना चाहता_हूँ ।
#जय_श्री_महाकाल
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
तेरा गुणगान करूँ
तेरी ही भक्ति करूँ
तेरा सानिध्य हो
अलंकरण हो,
भक्ति का अनुकरण हो
मेरे #महाकाल शत् - शत् नमन🙏🙏
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
धराशायी हो जाता है उसके आगे​ ​
चाहे कितना ही बड़ा महारथी हो​ ​उसे क्या हराएगा इस जहां में कोई​ ​
🔱#महाकाल जिसका खुद सारथी हो​
🙏🔱#जय_महाकाल🕉🚩
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
👦Paglसा हुँ...मगर ❤दिल का सच्चा हुँ...
थोड़ासा 😉Awara हुँ पर🔱#महाकाल तेरा ही🙏दिवाना हुँ....
🙏🕉#जय_श्री_महाकाल🔱🚩
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 

किसी की गलतियों को बेनक़ाब ना कर,
#महाकाल  बैठा है, तू हिसाब ना कर...
#जय_श्री_महाकाल
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
जब दुआ और कोशिश से बात ना बने तो फैसला🔱#महाकाल पे छोड़ दो #महाकाल अपने बच्चों के बारे में बेहतर फैसला करते है
🙏#जय_महाकाल🚩
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
सर्पों के बीच रहने वाला क़लापी ,
दिगम्बर, मशान ही मेरा मूल स्थान है
रूद्र , अघोरा मेरे रूप है
मैं प्रलय रूद्र हूँ

मैं #महाकाल हूँ
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
दुनिया की हर मुहब्बत मैने,स्वार्थ से भरी पायी है.. पवित्र प्यार की खुशबू सिर्फ मेरे महादेव के चरणों से आयी है.. जय श्री #महाकाल 🙏🙇🔥🔥🔥🔥🔥🌷🌷🌷🌷🌷
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
हे🔱#महाकाल उन👥सबको मंजिल तक पहुँचा देना
जो खुदसे ज्यादा तुझ पर यकीन करता हो
🙏🔱#जय_श्री_महाकाल🕉🚩
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
माथे का तिलक कभी हटेगा नही
 और जब तक जिन्दा हूँ तब तक
🔱#महाकाल का नाम मुँह से मिटेगा नही
         🙏#जय_महाकाल🚩
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
सारा🌍ब्राम्हॉंन्ड  झुकता है
जिसके शरण में
मेरा🙏प्रणाम है उन 🔱#महाकाल के  चरण में
🙏🔱#जय_श्री_महाकाल🕉🚩
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
मझधार में नैया है
बड़ा दूर किनारा है
अब तू ही बता मेरे #महाकाल
यहां कौन हमारा है ।
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
खुल चूका है नेत्र तीसरा शिव शम्भू त्रिकाल का,,, इस कलयुग में वो ही बचेगा जो भक्त होगा #महाकाल का !
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
बम भोले डमरू वाले शिव का प्यारा नाम है
भक्तो पे दर्श दिखता हरी का प्यारा नाम है
शिव जी की जिसने दिल से है की पूजा
शंकर भगवान ने उसका सवारा काम है!
#जय महाकाल
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
उसने ही जगत बनाया है, कण कण में वोही समाया है ।
दुःख भी सुख सा ही बीतेगा, सर पे जब शिव का साया है..
🌹🌹🙌🙏हर हर महादेव🙏🙌🌹🌹
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
कुत्तो की बढी तादाद से..शेर मरा नही करते..और #महाकाल के दिवाने..किसी के #बाप से ड़रा नही करते..?? जय श्री #महाकाल
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
कोई #दौलत का दीवाना? ,,, कोई #शोहरत का दीवाना? ,,,#शीशे
सा मेरा #दिल ♡♡ ,,, मैं तो सिर्फ ••#महादेव?? •• का #दीवाना
!! ? हर हर महादेव ?
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
#मोहोब्बत_का_तो_पता_नही_पर,
#दिल_लगी_सिर्फ_महाँकाल_से_है।😍😍
#जय_श्री_महाँकाल
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
लोग कहते हैं किसके दम पे #उछलता है तू इतना मैंने
भी कह दिया जिनकी 🀄 चिलम के
हुक्के की दम ⚡ पर चल
रही ये 🔃दुनिया है .उन्हीं ❤
#महाँकाल के 💪 दम पे उछलता ये बंदा है जय राजा महाँकाल।
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
#चाहे_सुली_ प_चढा_दे_भोले,,,,
चाहे_विष_का_प्याला_प्या_दे_भोले
#एक_तेरे_ए_जितणी_प्यारी_है_
.......
#बस_उस_भगतणी_त_मिलवादे_भोले,,,,,,,
I lovu u........... вhσlє
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
#इतणी_मटक कै ना चाल्लै , हाम #नजर लगा देगे
.
.
.
#भौले के भगत सै #गदर_मचा देगे
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
#भोले तने तो सारी #दुनिया पार #तारी हे
#कदे मेरे #सर पे बी #हाथ_धर क कह दे
#चाल_बेटे_आज तेरी #बारी हे
#जय_महाकाल
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
तेरी माया तूँ ही जाने ,
हम तो बस तेरे दीवाने
#जय_महाकाल
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
ऐ जन्नत अपनी औकात में रहना हम तेरी जन्नत के मोहताज नही….* हम गुरू भोलेनाथ के चरणों के वासी है वहाँ तेरी भी कोई औकात नही…* *​#___जय_महाकाल___​*
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
महादेव के #दरबार में, दुनिया बदल जाती है रहमत से हाथ की, #लकीर बदल जाती है लेता है जो भी दिल से, महादेव का नाम एक पल में उसकी, #तकदीर बदल जाती है।। #हर_हर_महादेव।
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
🙏भोलेनाथ के भक्त👦🏻 है 👍 इसलिये #भोले😘 बनकर फिरते है 😊पर याद रखना 😝 कभी कभी #तांडव 😈 करना भी जानते है
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

Post a Comment

0 Comments