Navigation-Menus (Do Not Edit Here!)

mahakal status in hindi


mahakal status in hindi




 
शिव की महिमा अपरम्पार! शिव करते सबका उधार, उनकी कृपा आप पर सदा बनी रहे, और भोले शंकर आपके जीवन में खुशियाँ ही खुशियाँ भर दे. ॐ नमः शिवाय हैप्पी महाशिवरात्रि.
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
#महाकाल तेरी कृपा रही तो एक दिन अपना भी मुकाम होगा !! #70 लाख की #AUDIकार होगी और #FRONT शीशे पे #महाकाल तेरा नाम होगा
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
कैसे कह दूँ कि मेरी, हर दुआ बेअसर हो गई। मैं जब जब भी रोया, मेरे महाँकाल को खबर हो गई ।। जय श्री महाकाल ।।
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌


    



#अनजान_हु अभी #धीरे_धीरे#सीख़_जाऊंगा पर #किसी_के_सामने #झुक_कर #पहचान नहीं #बनाऊंगा ।।😎 #जय #श्री #महाँकाल
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
निराश नहीं करते बस एक बार सचे मन से भोले शंकर से फ़रियाद करो !! जय भोले जय भंडारी तेरी है महिमा न्यारी !
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
जो ” चाह ” से मिलता हे उसे ” चाहत ” कहते हे जो ” मांगने ” से मिलता है उसे ” मनत ” कहते हे ! 🎪 जो बिना ” चाहे ” बिना ” मांगे ” 🚩 मिले जाये उसे मेरे “#महादेव” की# 🙌 रहमतकहते हे ! 🙏🌿ॐ हर हर महादेव🌿
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
दुश्मन_बनकर_मुझसे_जीतने_चला_था_नादान..!!* मेरे_MAHAKAL_से_मोहब्बत_कर_लेता_तो_मै_खुद_हार_जाता..!!* जय_महाकाल.
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
पी के भांग जमा लो रंग;;- जिन्दगी बीते खुशियों के संग;;- लेकर नाम SHIV BHOLE का;;- दिल में भर लो शिवरात्रि की उमंग;;- HAPPY & SHUBH MAHA SHIVRATRI..!
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
जख्म भी भर जायेगे, चेहरे भी बदल जायेगे, तू करना याद महाकाल को तुझे दिल आैर दिमाग मे सिर्फ आैर सिर्फ महाकाल नजर आयेगे…
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
#चीलम और चरस के नाम से मत कर #बदनाम ऐ दोस्त! #महादेव को इतिहास उठा के देख ले # #महाकाल ने जहर पिया था #गांजा चरस नहीं।।। #जय_महांकाल ।
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
भोले बाबा का आशीर्वाद मिले आपको, उनकी दुआ का प्रसाद मिले आपको, आप करे अपनी जिन्दगी में खूब तरक्की, और हर किसी का प्यार मिले आपको. जय भोले शिव शंकर बाबा की जय.
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
#महाकाल कि महेफील में बैठा किजिए साहब । #बादशाहत का अंदाज़ खुद ब खुद आ जायेगा।। 🔥जय श्री महाकाल
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
गांजे मे _गंगा बसी.। _चीलम मे __चार धाम.।।कंकर मे _शंकर बसे.।और _जग मे _महाकाल।
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
सबसे बड़ा तेरा दरबार है, तू ही सब का पालनहार है सजा दे या माफी महादेव, तू ही हमारी सरकार है…. हर हर महादेव
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
जो अमृत पीते हैं उन्हें देव कहते हैं, और जो विष पीते हैं उन्हें देवों के देव “महादेव” कहते हैं … !
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
खुशबु 😴आ रही है कहीँ से #गांजे और #भांग की !!! 🍯 शायद #खिड़की🚪 खुली रह गयी है ‘ #मेरे_महांकाल’ के #दरबार की…!! हर_हर_महादेव
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
सारा जहाँ है जिसकी शरण में नमन है उश शिव जी के चरण में, बने उश शिवजी के चरणों की धुल, आओ मिल कर चढ़ाये हम श्रद्धा के फूल
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
नीम का पेड कोई चन्दन से कम नही …* *उज्जैननगरी कोई LONDON से कम नही …* *जहाँ बरस रहा है मेरे महाकाल का प्यार,* *वो दरबार भी कोई जन्नत से कम नही …।।👆🏻* *🙏🏻JAय महाKAL🚩
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
ना पूछो मुझसे मेरी पहचान …. मैं तो भस्मधारी हूँ … भस्म से होता जिनका श्रृंगार मैं उस महाकाल का पुजारी हूँ …. हर हर महादेव
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
#महांकाल वो # हस्ती है जिससे मिलने को दुनिया तरसती है ओर हम ऊसी #महफिल मे बैठते है जहा #महांकाल की महफिल सजती है # जय # महाँकाल
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
जो अमृत पीते हैं उन्हें देव कहते हैं, और जो विष पीते हैं उन्हें देवों के देव “महादेव” कहते हैं … !!! ♨ ॐ नमः शिवाय ♨
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
मेरे महाकाल तुम्हारे बिना मैं शून्य हूँ ….. तुम साथ हो महाकाल तो में अनंत हूँ … जय श्री त्रिकालनाथ महाकाल…
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
मेरे महाकाल कहते हैं कि मत सोच तेरा सपना पूरा होगा या नहीं होगा…क्योंकि जिसके कर्म अच्छे होते हैं उनकी तो मैं भी मदद करता हूँ…
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
कर्ता करे न कर सकै,शिव करै सो होय। तीन लोक नौ खंड में,महाकाल से बड़ा न कोय…🌺🌺 जय श्री महाकाल 🌺🌺
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
तैरना_है_तो_समंदर_में_तैरो, #नदी_नालों_में_क्या_रखा_है,* प्यार_करना_है_तो_MAHAKAL_से_करो* इन_बेवफा_ओ_में_क्या_रखा_है !!* जय_श्री_महाकाल​*
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
मेरे महाकाल तुम्हारे बिना मैं शून्य हूँ ….. तुम साथ हो महाकाल तो में अनंत हूँ … जय श्री त्रिकालनाथ महाकाल
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
हँस_के_पी_जाओ_भांग_का_प्याला..!!* क्या_डर_है_जब_साथ_है_अपने_त्रिशुल_वाला..!
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
तन की जाने, मन की जाने, जाने चित की चोरी उस महाकाल से क्या छिपावे जिसके हाथ है सब की डोरी 🌺🌺 जय श्री महाकाल 🌺🌺
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
जिनके रोम-रोम में शिव हैं वही विष पिया करते हैं , जमाना उन्हें क्या जलाएगा , जो श्रृंगार ही अंगार से किया करते हैं….जय भोलेनाथ…
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
हीरे_मोती_और जेवरात_तो_सेठ_लोग पहनते है..!!#हम_तो 💀* *#भोले_के_भक्त_है इसीलिए “रुद्वाक्ष” पहनते_है..!!*
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
जगह-जगह में शिव हैं हर जगह में शिव है, है वर्तमान शिव और भविष्य भी शिव हैं, आप सभीको महाशिवरात्रि की हार्दिकशुभकामनाए..!
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
जब मुझे यकीन है के #महादेव मेरे साथ है तो इस से कोई फर्क नहीं पड़ता के कौन कौन मेरे #खिलाफ है… #जय_महाकाल#हर_हर_महादेव।
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
#हे_महाकाल आदत अपनी छोड़ दो यु रोज़ #सवरने की , #धड़कने रुक जाती है तुम्हे #देखने वालो की !
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
कैसे कह दूँ कि मेरी, हर दुआ बेअसर हो गई…. मैं जब जब भी रोया, मेरे भोलेनाथ को खबर हो गई ।
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
#चिलम के #धुंये में हम #खोते चले गये. #बाबा होश में थे #मदहोश होते चले गये # जाने क्या # बात है. #महादेव के #नाम में न #चाहते हुये भी उनके होते #चले गये#जय_महाँकाल
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
#दौलत छोड़ी, #दुनिया🌍 छोड़ी ! सारा #खज़ाना छोड़ दिया, #महाकाल के प्यार 💝 मे #दीवानों ने #राज_घराना छोड़ दिया || 🚩 #जय_महाकाल 🙏🙏
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌



जख्म भी भर जायेगे, चेहरे भी बदल जायेगे, तू करना याद महाकाल को तुझे दिल आैर दिमाग मे सिर्फ आैर सिर्फ महाकाल नजर आयेगे… हर हर महादेव
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
मम्मी बोली तू किसी शादी ब्याह में नाचता क्यों नहीं है। मैं बोला…..नाचती तो लड़कियां है ।। हम तो ‘#भोले‘ के भक्त है ‘पी’ के #तांडव करते है ।
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
भोले का परिवार आया आपके द्वार; लाया आपके जीवन में खुशियों की बौछार; मेरी तरफ से आप सभी को मुबारक हो महा-शिवरात्री का त्यौहार। महा-शिवरात्रि की शुभकामनाएं!
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
हम ‪#‎महादेव‬ के दीवाने है! तान के ‪#‎सीना‬ चलते है! ये #महादेव का जंगल है! यहाँ शेर ‪#‎श्रीराम‬ के पलते है!
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
#थोड़ी सी माफी उधार दे दे #ए_महाकाल जानता हूं #कोशिश चाहे कितनी भी कर लूँ मगर #गुनाह #मुझसे होते ही रहेंगे। #SON_OF_MAHAKAL🐯
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
आँख मूंदकर देख रहा है साथ #समय के खेल रहा है #महादेव महाएकाकी जिसके लिए जगत है #झांकी! वही #शुन्य है वही #इकाई जिसके भीतर बसा #शिवाय! ॐ नमः शिवाय्
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
मैं झुक नही सकता,मैं शौर्य का अखँड भाग हूँ.!! “जला दे जो #अधर्म की रुह को,मै वही #महादेव का दास हूँ..” 🚩“ॐ”🚩 जय शंभो 🚩“ॐ”🚩
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
ठंड ऊनको लगैगी जिनके करमो_में दाग_है”… हम_तो_भोलेनाथ_के_भक्त्त_है_भैया_हमारे_तो_मूंह_में_भी_आग_है…!! हर_हर_महादेव .
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
दिखावे की मोहब्बत से दूर रहता हूँ मैं….. इसलिए महाकाल के नशे मे चूर रहता हू मैं !!हर हर महादेव
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
🕉🚩काल का भी उस पर क्या आघात हो …. जिस बंदे पर महाकाल का हाथ हो..!!🕉🚩🙏
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
शिव शंकर को जिसने पूजा उसका ही उद्धार हुआ…. अंत काल को भवसागर में उसका बेड़ा पार हुआ …. भोले शंकर की पूजा करो , ध्यान चरणों में इनके धरो। .. हर हर महादेव शिव शम्बू
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
इतना ना सजा करो मेरे महाकाल आपको नज़र लग जायेगी और उस मिर्ची की क्या औकात जो आपकी नज़र उतार पाएगी #जय_श्री_महाकाल
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
निराश नहीं करते बस एक बार सचे मन से भोले शंकर से फ़रियाद करो !! जय भोले जय भंडारी तेरी है महिमा न्यारी !!
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
महफिल को महादेव सजाते हे 🚩 आते हे वो #जिनको मेरे #महादेव #बुलाते हे 🚩 जिनका भरी #दुनिया मे कोई भी नहीं उनको भी मेरे #महादेव #सीने से #लगाते हे 🚩🐅 हर हर महादेव 🐅🚩 #जय महाकाल 🐅
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
तन की जाने, मन की जाने, जाने चित की चोरी उस महाकाल से क्या छिपावे जिसके हाथ है सब की डोरी 🌺🌺 जय श्री महाकाल
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
मुझे अपने आप में कुछ यु बसा लो… के ना रहू जुदा तुमसे,, और खुद से तुम हो जाऊ…जय भोलेनाथ.
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
लोग कहते हैं किसके दम पे #उछलता है तू इतना मैंने भी कह दिया जिनकी � चिलम के हुक्के की दम ⚡ पर चल रही ये �दुनिया है .उन्हीं ❤ #महाँकाल के � दम पे उछलता ये बंदा है
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
मिलती है तेरी भक्ति #महादेव बड़े जतन के बाद…..। पा ही लूंगा #महादेव आपको शमशान में जलने के बाद…। ।। महादेव ।।
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
👉कृपा जिनकी मेरे 😊ऊपर तेवर 😏भी उन्हीं का वरदान है👆💭 शान👑 से जीना सिखाया जिसने “महाँकाल” 👍उनका नाम है! **जय महाँकाल**
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
मैनें तेरा नाम लेके ही सारे काम किये है #महादेव और लोग समजतें है की बन्दा #किस्मत वाला है 😊
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
आँधी_तूफानों से वो डरते है जिनके मन में #प्राण बसते है । #मौत_देखकर भी जो हँसते है बस उन्हीं के #मन में महाकाल बसते है।
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
बैठा है शमशान में वो लिये कपाल, साथ डमरू त्रिशूल है और जटा विशाल, भैरव गोरख अघोर नागा और पूजे चांडाल..!
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
हत्यार ⚔️ की जरूरत नहीं पड़ेगी साहब😏, बस महाकाल बोलती है स्वाह हो जायेगा😎 ~ जय महाकाल
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
ना गिन के दिया ना तोल के दिया”,“मेरे #महाकाल ने जिसे भी दिया दिल खोल के दिया”।। ऊँ नम : शिवाय
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
कृपा जिनकी मेरे ऊपर तेवर भी उन्हीं का वरदान है शान से जीना सिखाया जिसने “#महाकाल” उनका नाम है!|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
खुल चूका है नेत्र तीसरा शिव शम्भू त्रिकाल का,,, इस कलयुग में वो ही बचेगा जो भक्त होगा #महाकाल का !|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
शिव की बनी रहे आप पर छाया,पलट दे जो आपकी किस्मत की काया; मिले आपको वो सब अपनी ज़िन्दगी में,जो कभी किसी ने भी न पाया!
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
मेरे महाकाल कहते हैं कि मत सोच तेरा सपना पूरा होगा या नहीं होगा…क्योंकि जिसके कर्म अच्छे होते हैं उनकी तो मैं भी मदद करता हूँ…
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
#फकीर मिज़ाज़ हूँ मैं, अपना अंदाज औरों से जुदा रखता हूँ.. लोग #मंदिर #मस्जिदों में जाते है, मैं अपने #दिलमें “”#महाकाल“” रखता हूँ.. # महाकाल_भक्त  #हर_हर_महादेव#ॐ_नमः_शिवाय्|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
मैं #आरम्भ हूँ, मैं ही#अंत हूँ मैं ही #जीवन हूँ, मैं ही #मृत्यु हूँ मैं #नीलकंठ हूँ, #नारायण मैं हूँ #मैं केवल #देव नहीं #महादेव हूँ#har_har_mahadev  #हर_हर_महादेव #ॐ_नमः_शिवाय्#जय_श्री_महाकाल|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
मंहाकाल तुम से छुप जाए मेरी तकलीफ #ऐसी कोई बात नही #तेरीभक्ती से ही पह­चान है मेरी वरना #मेरी कोई ओकात नही|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
चिंता नहीं हैं#काल की… बस #कृपा बनी रहे #महाकाल की…|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
हे_मेरे_महाकाल…#तुम्हारे होगें चाहने वाले बहुत इस #कायनात में, मगर इस #पागल की तो कायनात ही “तुम” हो जय श्री महाकाल|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌


Mahakal status Hindi


 
यह तेरा #करम था की तूने मुझे अपना #दीवाना बना दिया ….. #मेंखुद से था #पराया तूने #अपना बना लिया …  #हर_हर_महादेव #|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
~:कैलाश के वासी शिव लहरी:~””जिनकी महिमा है गहरी”” जय हो बम लहरी  #हर_हर_महादेव #ॐ_नमः_शिवाय्#जय_श्री_महाकाल|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
भटक भटक के ये जग हारा,संकट में कोई दिया ना साथ सुलझ गई हर एक समस्या,महाकाल ने जब से पकड़ा हाथ...🔱जय बाबा #महाकाल 🙏/
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
 पढ़ते क्या हो आंखों में मेरी कहानी? … Attitude 😈 में रहना तो आदत है मेरी पुरानी 😎 #महाकाल
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
जन्नत की चाहत तो 72 हूरों का ख्वाब है हम तो #महाकाल के भक्त हैं हमें #चिताओं से भी प्यार है।।
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
हर #शहर की गली गली #मेहर काल का #डेरा है ,मुझे किस चीज़ से डर,मेरे उपर तो #महाँकाल का पहरा है…. जय श्री महाँकाल|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
इतना #विस्वास तो मुझे मेरी #धड़कनो पर बी नहीं ह #महाकाल जितना आपके #आशीर्वाद पे करता हु #फैन_डमरु_आले_का|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
कुछ लोग बोलते हैं,की तुम #भोलेनाथ के Status बहुत पोस्ट करते हो,तो मैने भी बोल दिया कि #ßaßa ब्रह्मांड रचयिता हैं जिसमे इस #Diwane की जान बस्ती हैं ..!!|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
*महादेव के नाम की चाबी🗝 ऐसी है*  *जो हर ताले🔓 को खोल दे...* *काम बनेंगे उसके सारे जो एक बार हर हर महादेव बोल दे* *!!🙏🏻हर हर महादेव 💝!!*
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
*कोई भी छोटा बड़ा नहीं "भोलेनाथ" की निगाह में,* *हर एक इंसान खुश हैं "भोलेनाथ" की पनाह में...* *॥ जय_श्री_भोलेनाथ ॥* 🔱📿🚩 *जय श्री सोमनाथ*|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
🚩#महाकाल की #भस्म के #लिये दुनिया #भुला देंगे,, 🚩#तो सोचो #श्रीराम के #मंदिर🗼के लिये #कितनो को #सुला देंगे!! 🚩जय जय श्री राम🚩|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
जो करते है🌎दुनिया पे भरोसा वो 🤔चिंता में होते है जो करते है,🔱#महाकाल पर भरोसा  वो चैन की नींद सोते है .... 🐂💀#जय_महाकाल🕉🚩|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
हम तो दिवाने है उस कपाली🔱#महाकाल के जो अघोरियों के दिलो पर भी राज करते है.. #जय_महाकाल|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
इनके बिना ना कोई ग्यान सुबह शाम सिर्फ #महाकाल का ध्यान अधुरी हर शिक्षा अधुरा ब्रम्हाण्ड त्रिलोक के स्वामी 🔱#महाकाल #हर_हर_महाकाल🚩|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
मैं नही कहता मैं साधु हूँ ना ही संत हूँ मैं तो🔱#महाकाल का एक तुच्छ सा🙏भक्त हूँ मैं तो🚩#महाकाल से ही✅शुरू हूँ और 📿#महाकाल पर ही❌अंत हू|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
करनी है महाकाल से गुजारिश आपकी भक्ति के बिना कोई बन्दगी ना मिले... हर जन्म मे मिले आप जैसा गुरू या फिर ये जिन्दगी ना मिले. #महाकाल #Mahakal
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
काबिल ए तारीफ है वो ज़िन्दगी... जो # #महाकाल  के चरणों में जगह बनाती है.. छोड़कर दुनिया की तमाम फ़िज़ूल बाते. #Mahakaal के नाम में रम जाती है..
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
अपने जिस्म को इतना न सँवारो इसको तो मिट्टी में ही मिल जाना है सँवारना है तो अपनी रूह को सँवारो क्योंकि उस रूह को ही #महाकाल के पास जाना है।
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
#मेरे😉 #दुश्मन😈 कहते #हे😍#तेरे😉 #पास😤 #ऐसा क्या #हे जिससे तेरे😇 #नाम📞 की #चर्चा🔊 है... #मेने😉 भी कह #दिया की #भाई😎 दिल💞 #नरम☺ और 😨दिमाग #मैं #भोलेनाथ......|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
#बेपरवाह #मोहब्बत ☹ के , बस इतने ही #फ़साने ☝ हैं, हर दिलो ❤ मे रहते है जो हम उन्ही बाबा #महाकाल 👤 के #दीवाने हैं ।। 😘👤|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
*🏠#महल वो उड़ गए 🌪#तुफानो में जिनमे रहता 😡#अभिमान था पर 👉हिली ❌ना 🏕#झोपड़ी 👆उनकी जिनमे रहता 😎मेरा 🙏#महाकाल था*
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
#ना पूछो #मुझसे मेरी #पहचान … मैं तो #भस्मधारी हूँ … #भस्म से होता जिनका #श्रृंगार मैं उस #महाकाल का #पुजारी हूँ . हर हर #महादेव 🙏🙏🙏|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
#वीरता का #वारिस ले कर #बैठा हूँ ,🌎#दुनिया से ⚔#लड़ाई कर के #बैठा हूँ ,👽#यम का 😡#डर ना है 😎मुझे #क्योंकि, 👶#बचपन से ही 🚩#महाकाल को 🙏#गुरु #मान के बैठा हूँ !!*  *#____JAI____Mahakal_____*|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
👌इतना ❌ना सजा करो 😎मेरे 🙏महाकाल आपको 👀नज़र लग जायेगी 👉और उस 🌶मीर्ची की क्या औकात जो 🙏आपकी नज़र उतार पायेगी ���� .जय श्री महाकाल|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
#औकात ☝ मे रह कर #बात_कर 😡 ये सरकार महाँकाल😏 का #ठिकाना_हे, 😎 यहा #ऊँची_आवाज ☝ की #बोली 😌 #हमारी_बन्दुक 👦 की #गोली 🔫 से #बन्द_कर  😏 दि #जाती हे  🚩🐂💀 #जय_श्री_महाकाल💀🐂🚩|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
#भोलेनाथ वो #मिटते_मिटते ‘मिट गऐ, जिनको #खुद पर ‘#गुमान था!  वो #डूबते_डूबते भी ‘बच गऐ , #जिन पर? #भोलेनाथ तूं #मेहरबान था 🚩#जय__महाकाल 🚩|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
जिन्दा #साँस और #मुरदा #राख #चिलम मे #गाँजा #दूध मे #भाँग देव भी #सोचे बार #बार #दम लगाये #हजार बार ऐसे है #महाकाल|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
जिंदगी जब #महाकाल पे फिदा हो जाती हैसारी मुश्किले अपने आप जीवन से जुदा हो जाती हैं #जय_महाकाल|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
#करूँ क्यों फ़िक्र कि….मौत के बाद #जगह कहाँ मिलेगी..!! जहाँ होगी मेरे #महादेव की #महफिल मेरी #रूह वहाँ मिलेगी. #हर_हर_महादेव|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
तुम #घुमाना #प्रेमिका को हम #भोलेनाथ को #रिझाएंगे तुम #निभाना #वेलेंटाइन हम तो #शिवरात्रि मनायेंगे #हर_हर_महादेव|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
ना #महीनों की #गिनती ना #सालों का #हिसाब है #मोहबत आज भी #महाकाल आपसे #बेहिसाब है  🚩#जय_महाकाल🚩|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
ना किसी #अभाव मे जीते है  ना किसी के #प्रभाव मे जीते है...  #महाकाल के भक्त है हम,  सिर्फ अपने #स्वभाव मे जीते है...  🚩🐂💀 #जय_महाकाल💀🐂🚩|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
#महाकाल👺 का ⇏#नारा🗣 लगा के  👉हम ➫#दुनिया 🌎में ➙छा गये...* *_ हमारे ➦#दुश्मन 👿😈भी ➩छुपकर😮 बोले  🗣वो☝ देखो 👀#महाकाल 👺के ➧भक्त 🎅आ गये....* जय श्री महाकाल|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
राम भी उसका।💪रावण भी उसका। जिवन उसका मरण भी उसका।-- जय श्री महाकाल|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
कुत्तो की बढी तादाद से.. शेर मरा नही करते..और  #महाकाल के दिवाने..किसी के  #बाप से ड़रा नही करते.. जय श्री #महाकाल|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
घनघोर अँधेरा ओढ़ के... मैं जन जीवन से दूर हूँ... श्मशान में हूँ नाचता... मैं मृत्यु का ग़ुरूर हूँ... Jay Mahakal/
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
माया को चाह ने वाला बिखर जाता हैं। ओर महाकाल को चाह ने वाला निखर जाता हैं। हर हर महादेव|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
कोई #दौलत का दीवाना ,,, कोई #शोहरत का दीवाना ,,,#शीशे सा मेरा #दिल ♡♡ ,,, मैं तो सिर्फ ••#महादेव •• का #दीवाना हर हर महादेव|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

 
किसी ने #मुझसे कहा !! इतने #खुबसुरत नही हो तुम!! मैने कहा #महाकाल 🔱के भक्त. #खूंखार ही अच्छे लगते है.... #ॐजय_महाकालॐ|
🌄🌅🙏🏻💥🔥👣☀🌈🏔⛰🕌

Post a Comment

0 Comments