Navigation-Menus (Do Not Edit Here!)

Whatsapp Status in Hindi/Marathi

1. अब मैं कुछ नहीं हूँ मैंने माना … 
कल को मशहूर हो जाऊ तो,
 कोई रिश्ता मत निकाल लेना।



2.तुला #शोधायला जाऊ तरी कुठ....
तु #बदलली आहेस..
#हरवली असती तर गोष्ट वेगळी होती



3. कुछ चीजे पैसो  से नहीं मिलती,
और हमें साली वहीं चीजो का शोक है..✍



4.लोगों ने कहा तुम उसको याद क्यों करते हो;
जो तुम्हे याद ही नहीं करता;
तड़प कर दिल बोला;
मोहब्बत करने वाले कभी मुक़ाबला नहीं करते।



5.हमने दिल वापस मांगा तो 
वो सर झुका कर बोली, 
वो तो टूट गया खेलते-खेलते...



6.खुद को मेरे दिल में छोड गये हो, 
तुम्हें तो ठीक से बिछडना भी नहीं आता....



7.हमे देख कर लोग बोले
 क्या हाल कर लिया अपना...!!
हमनें भी हसकर कहां
 ये तो तोहफा हैं हमारी मोहबत का...!!



8. Life मधे सुख आणि दुःख असेल तरच
 आयुष्य म्हणजे काय ते समजतं......
तसचं  प्रेमात ही थोडसं जवळ थोडसं दुर गेल्याशिवाय
 त्याचं महत्त्व कळत नाही....



9.तुझी आवड होऊन 
तुझ्या स्वप्नात येण्याचं भाग्य कधीतरी मलाही मिळावं ..
हे माझं मागणं एक दिवस देवालाही कळाव...



10.हमारी चर्चा छोडो दोस्तों, 
हम ऐसे लोग है जिन्हें, 
नफरत कुछ नहीं कहती और मोहब्बत मार डालती है।।



11.ये जिंदगी तु आपने रफ्तार पर मत
गुरुर कर!!!
अगर मैंने सास बंद कर दी तो
तु किसी कामकी नही !!! ‪



12.हम भी जी सकते थे
अगर....
मरते ना " तुम पर ”..



13.नको करूस प्रेम... 
मैत्री तरी करशील ना...?
मैत्री नुसती करू नकोस... 
शेवट पर्यंत निभावशील  ना...?
मैत्री कधी तोडू नकोस..
ह्या वेड्याचा जीव जाईल ना...!!



14. तेरा तिरछी नज़र से यूँ पलट के देखना,
भाड़ में गया चाँद, मुझे तो है बस तुझे देखना!



15. उसका इंतज़ार करते-करते 
य वक़्तआ गया है,
की अब आँखें कहती है
 उसके लिए हमें सज़ा मत दो.



16. तेरी यादों की उलफत से सजी है 
महफिल मेरी..
मैं पागल नही हूँ जो तुझे भूलकर वीरान हो जाऊ..



17. कहीं अंधेरा तो कहीं शाम होगी..
 मेरी हर खुशी तेरे नाम होगी ..
कभी माँग कर तो देख हमसे ऐ दोस्त ..
होंठों पर हँसी और हथेली पर जान होगी !!



18. सच्चा प्यार तो सिर्फ
एक तरफ से होता है जो दोनों तरफ से हो
उसे किस्मत कहते है..



19. प्यार‬ करने से‪ पहले‬‪,
खूब_पैसा‬‪ कमा‬लेना‪ ‎यारो‬, ‎
गरीब‬ का #प्यार अक्सर‪ चौराहे‬ पर‪ नीलाम‬ होता है ।।



20. इज्जत किया करो हमारी, 
वरना ‎Girlfriend‬ पटा लेंगे तुम्हारी..



21. आयुष्यात खूप सारे लोक येतात जातात
# प्रत्येकाला लक्षात ठेवच नसत
# पण जे आपल्या सुख दु:खात सामील होतात
# त्याना मात्रा शेवटच्या श्वासपर्यंत विसरायच नसत…



22. "जी माणसं रागावतात..
 ती नेहमी खरी असतात,
 कारण खोटारड्यांना मी नेहमीच हसतांना पाहिले आह.



23. मेरा ‪#‎Look‬ किसी
#‎Hero‬ से कम नहीं,,,,,
और 
जो फालतू मे ‪Atitude‬ दिखाये
वो हम नहीं...



24.ना जाने दिल क्यूँ खिँचा जाता है तुम्हारी तरफ़..
कहीँ तुमने मुझे पाने कि दुआ तो नहीं माँग ली..



25. लडकीके चक्कर मेँ मत भूल यारी..
जब लात मारेगी लडकी तब याद आयेगी हमारी.



26. हमारे जीने का तरीका थोड़ा अलग है,
हम उमीद पर नहीं अपनी जिद पर जीते है...



27.क्या खाक मजा है जिने मे.
जब आग ही ना लगे दुश्मन के सिने मे.



28. प्रत्येकाच्या मनाचा दरवाजा आपण उघडु शकतो... 
फक्त आपल्याकडे *माणुस KEY* असली पाहीजे... 



29. "क्षेत्र कोणतेही असुदे, 
तुमचा प्रभाव वाढु लागला की बदनामी अटळ
"माणुस" स्वता:च्या नजरेत चांगला पाहीजे...,
लोकांच काय लोक 'चुका'
तर  "देवात" पण काढतात....



30.  जीवनात समजदार बनून..
पण #जगून बघितलं पण..
#पागल बनून जगण्यात खुप #मज्जा



31.  Attitude होने से कुछ नही होता… ‪
Smile‬ ऐसी दो की हर एक लड़की बोल पड़े 
” जग घुमिया थारे जैसा ना कोई.....❤



32.  जसे आहत तसेच रहा ...
कारण original ची किंमत ...
copy पेक्षा जास्तच असते ...



33. ये दिल भी कितना ‪#‎pagal‬ है.
जिसे हमारे लिए ‪#‎time‬ नही मिलता ,
ये दिल उसी के लिए पूरा दिन टाइम निकल के ‪#‎free‬ बैठा रहता है......



34.  कभी किसी से प्यार मत करना!
हो जाये तो इंकार मत करना!
चल सको तो चलना उस राह पर!
वरना किसी की ज़िन्दगी ख़राब मत करना!



35. Hey sweetheart ,
मी तुझ्यावर किती प्रेम करतो हे सांगू शकत नाही..
आणि 
तुझ्याशिवाय मी दुसऱ्या कोनावरहि प्रेम  करू शकत नाही...✍



36.  मिला था एक #दिल ❤..... 
जो दे दिया तुमको..
 #हजार भी होते तो भी तेरे लिए होते 



37. मोहब्बत  भी कितना प्यारा शब्द है, 
पूरा कहने से पहले ही,
एक होंठ दूसरे होंठ  को दो ✌ बार चूम  लेता है ...



38.  Pyar तो उससे उसी दिन हो गया था,
जब उसने बोला..
मैं कुछ भी करूँगी तेरे लिए,
 बस मुझे छोड़ के मत जाना..



39. मिले to BEST,
नहीं तो NEXT..
LIFE मे ये Formula रखोगे तो,
 कभी भी Feeling Sad वाले Status नहीं रखने ड़ेंगे….



40. Hurt करना आदत नही है मेरी,
पर जिनको Hurt करता हू..
 हद से ज्यादा Pyar भी करता हू ..!



41. मुस्कुरा  जाता हूँ अक्सर गुस्से  में भी
 तेरा नाम सुन कर...
तेरे नाम से इतनीमोहब्बत है तो सोच
 तुझसे कितनी होगी...



42. Bahut रोएगी,
जिस Dìñ मै YååD आऊँगा ..
और बोलेगी  Ek पागल Thä,
जो था सिर्फ MéRè  लिये...



43. मुझे भी इश्क की बीमारी ना होती
 अगर तुम इतनी प्यारी ना होती❤



44. अस का होत....❓‎
ती आणि तीच्या पलीकडे विषयच ‬का जात नाही....



45. ऑफलाइन होने से,
 सिर्फ मेसेज आने बन्द होते है,
कीसी की यादें नही...



46. प्रेम हे electric bulb प्रमाणे आहे, 
वायर_चुकीची लागली की शाँक बसतो आणि 
 बरोबर लागली तर प्रेमाचा दिवा लागतो...



47. यूं तो हम है  ब्रम्हचारी पर, 
जहा देखी नारी Line मारी..
पटी तो हमारी वरना फीर से ब्रम्हचारी..



48. इश्क़ है या कुछ और,
ये तो पता नहीं ...
पर जो तुमसे है वो किसी और से नही....



49. मैं कोई वैज्ञानिक नही था....par
पर मेरी खोज लाजबाव थी....



50. शतरंज खेलते रहे वो हमसे कुछ इस कदर...
कभी उनका इश्क़ मात देता तो कभी उनके लफ्ज़...



51.मेरी नज़र तो आज भी उस शख़्स को ढूंढ़ रही है,
जिसके नज़र अंदाज़ करने में भी एक अन्दाज़ था !



52. दादागिरी का अगर  शौक होता !
तो साला  मन्या_सूर्वे भी अपना  गुलाम होता,
-अगर  40 साल पहले अपना  जन्म हुआ होता,
तो  सुल्तान_मिर्जा अपना  नाम होता



53. ‪चाहु तो जिन्दगी आज ऐक पल मे खतम कर दू,
 मगर किसी अपने ने कहा था ,
Baate ye kabhi na tu bhulana,
Koi tere khatir he jee raha....



54. सुन हम जा रहे है वहा,
जहाँ dil कि #कदर हो…
बैठे रहों tʊʍ अपनी अदाये लिए हुए…..!!



55. मैंने कहा,
तुम्हारी हँसी उधार चाहिये..
वो बोली,
 मुस्कान ही  दे सकती हूँ..
हँसी तो खुद उधार लाती हूँ  तुम्हारे लिये..!



56. दिल का तार टूटे तो,
 बताना मेरे दोस्त..
थोड़ी बहुत 'वायरिंग' हम भी जानते हैं...



57. दोस्त साथ हो तो,
 रोने में भी शान है..
दोस्त ना हो तो महफ़िल भी शमशान है.. 



58. मुझे जिस चिराग से प्यार_था, 
मेरा सबकुछ_उसी ने #जला_दिया ।



59. मेरी बाकी उँगलियाँ भी 
उस ऊँगली से जलती है,
 जिस ऊँगली को पकड़ कर मेरी जान चलती है..



60. मुस्कुरा जाता हूँ 
अक्सर गुस्से  में भी तेरा नाम सुन कर,
तेरे नाम से इतनी मोहब्बत  है तो सोच
तुझसे कितनी होगी...



61. एक_लाइन‬ में क्या ‪‎तेरी_तारीफ़‬ ‎लिखू‬, 
‪‎पानी‬ भी जो ‪देखे_तुझे‬ तो ‪
‎प्यासा‬ हो ‪#‎जाये‬ ...



62. कश्ती बह जाती है,
 तुफान चले जाते हैं,
 यादें रह जाती हैं,
 इंसान चले जाते हैं 
 "दोस्ती" खत्म नहीं होती, 
किसी के दूर जाने से, 
दुःख जरुर होता है, साथ छूट जाने से..



63. #प्रेमाच_एक_भारी
#असत_दोघांशिवाय
#एकमेकना_करमत
#नसत_तेच_तर_प्रेम
#खर_असत ।



64. कधी कुणाच्या शोधात नका निघू,
 कारण
 लोक हरवत नाही, 
बदलून जातात...



65. कोई तो ऐसी होनी चाइये जो,
गले लगा कर कहे ,
रो मत पगले कल पक्का kiss दूंगी..



66. ATTITUDE दाखवला तर 
कोणी विचारणार नाही "....
" एक_ SMILE देऊन बघा, 
"आयुष्य भर तुम्हाला कोणीही विसरणार नाही ".



67. माना की तू चाँद हैं.. 
तुझे देखने को लोग तरसते हैं…
मगर hum भी सूरज हैं… 
लोग हमे देखकर अपना सर झुकाते हैं..



68. Dekh pagli 
meri dil me ek hi jaaga h ,
ab tu decide kar 
ke usme tu rahegee ya teri saheli..



69. ना तुजे Block_करुंगा,
 ना तुजे अपनी_Id  से #हटाउगा, 
तुजे तो रोज अपने #Status पढ़ा पढ़ा के #जलाउगा ।



70. चल ek शर्त लगातेहै ,
में तुझे तेरे पापा से भी ज्यादा प्या₹ करूँगा लेकिन,
 तू मुझे मेरी माँ से ज्यादा प्यार कर के दिखा..❤!!..



71. जो इश्क़ तकलीफ न दे,
 वो इश्क़ कैसा 
और,
जो इश्क़ में तकलीफ न सहे ,
वोआशिक़ कैसा....



72. सुनो डॉक्टर्स  
एक इश्क का इंजेक्शन  हमे भी लगा दो,
उसके इश्मे दर्द बहुत होता है..



73. मेरे लफ्ज़  फ़ीके  पड़ गए
  तेरी एक अदा के सामने,
 मैं तुझे ख़ुदा  कह गया अपने ख़ुदा  के सामने ।।



74. हमे देख कर लोग बोले 
क्या हाल कर लिया अपना...!!
हमनें भी हसकर कहां
 ये तो तोहफा हैं हमारी मोहबत का...!!



75. #Lifeमधे #सुख_आणि_दुःख असेल तरच 
आयुष्य म्हणजे काय ते समजतं......
तसचं #प्रेमात ही #थोडसं 
जवळ_अन्_थोडसं_दुर गेल्याशिवाय त्याचं महत्त्व कळत नाही...


76. अगर कीसी  चिज को  
 तुम दील से चाहो  तो,
वो  चिज  कुछ ज्यादा ही  भाव खाने लगती है .......



77. कागज़ भी पास है..
और..कलम भी पास है... मगर..
लिखू भी तो क्या लिखू... .
जब दिल ही तेरे पास है..



78. किसी ने मुझे कहा I Love You..
किसी ने कहा Hi Handsome......
पर मैंने कहा_ Sorry
 ये दिल सिर्फ़ और सिर्फ़ मेरी पगली के लियें_ Reserved_ हे.



79.  Tujhe देख कर आसमान के तारे  भी 
मेरी तरफ गुस्से से देख रहे है…
.और puchh रहे है 
“हमारा एक तारा तुम्हारे पास कैसे..?



80.  तीने तीच्या हृदयात पाहिलच नाही ... 
आणि वेडी मलाच विचारतेय राहतोस कुठे ...



81. मेरे चुप रहने से नाराज ना हुआ करो, 
कहते है की खुबसूरत लोग हंमेशा खामोश हुआ करते है !!



82. थोड्याच दिवसात इतकं ‪नाव‬ ‪ ‎कमावतो‬ की 
विचारलंच‬ नाय पाहिजे ‪‎पोरगं‬ ‪‎काम‬ काय करतं...
‎Directly‬ बोल्ले पाहिजे ‪‎घेऊन‬ जा ‪ ‎हिला‬,,,



83. "#ѕιккα" ∂σησ का  нσтα нαι, 
#нєα∂ѕ का  внι αυя #тαιℓѕ का भी.. 
ραя ωαqт ѕιяƒ #उसका  ααтα нαι 
נσн #पलट ✌ кαя #υραя ααтα💭 है...



84. प्रेम म्हणजे काय
भावनाचा विश्वात, मनाचा राज्यात
 सगळ्यात आवडणारी गोष्ट !!!!!
पण ही सगळ्याना मिळेल असे नसते रे
 ते फक्त नशीबवानची असते !!!!



85. अरे यार त्रास देनारी "‪#‎Girlfriend‬" पेक्षा 
काळजी घेनारी एखादी ‪#‎मैत्रीन‬" बरी……



86. लुक‬ तसा आपला साधाच आहे..पण...!!!
 तिची मैञीणसुध्दा MisS_caLL‬ मारते...‪



87. अरे Pagli! तेरी 1 Smile के लिए 
हम “#Duniya” भुला देंगे, 
तो सोच तेरे 1आँसूके लिए कितनों को#सुलादेंग..



88. फक्त calling आणि chatting करून
 प्रेमाचा अनुभव येत_नाही ,
तो_तर तेव्हा_येतोजेव्हा 
तीचि आठवण_झाली की चेहर्यावर गोड हसू येत ..



89. तू हाँ कहेगी तो Jee जाऊँगा,
तू ना कहेगी तो मर जाऊँगा,
एक बार Haa बोल के dekh,
Tere लिए कुछ भी कर जाऊँगा..



90. कसे #_लोक आहेत या #_जगात
जर त्यांना #_फसवल  तर रडतात..
आणि त्यांच्याशी प्रेमाने वागल तर रडवतात ..



91.  बादशाह नही इक्केहै हम... 
 क्योकि हारने की हमे  आदत नही,
 और किसी के सामने  झुकना तो  
बाप ने  सिखाया ही नहीं......



92. राहें_बदले  या बदले_वक्त,
 हम तो अपनी_मँजिल पायेंगे, 
जो समझते है खुद को बादशाह, 
एक_दिन उसे अपने_दरबार  में #जरूर_नचायेंगे ।। 



93. विषय किती वाढवायचा,*
कुठे थांबवायचा,
कुठे दुर्लक्ष करायचा,
हे ज्याला जमतं तो 
जगातील कुठल्याही परिस्थितीवर मात करू शकतो..



94. मुझे अपने किरदार पे इतना तो यकीन है की,
 कोई मुझे छोड़ सकता है लेकिन भूल नही सकता...!!



95. मी माझ्या आयुष्यात प्रत्येक व्यक्तीला किंमत देतो..
  कारण जे चांगले आहेत ते साथ देतील... व 
जे वाईट असतील ते अनुभव देतील...



96. फोटो  निकालने के लिए सिर्फ clearity वाला कैमरा नही,
कैमरा के सामने वाला इंसान भी  вRαиdє∂ होना #चाहिए.”



97. चूमना छोड दो अंधेरो में मेरी तस्वीरों को..
सुबह मेरे चेहरे पर लालियां नजर आती है..



98. तूने मेरी मोहब्बत की दीवानगी को समजा ही नहीं,

मैं बारिश में भी तेरे आसुओं को पेहचान लेता था."


99. काश वो पगली कैद कर ले मूझे  अपनी डायरी 📕में..
जिसका नाम छूपा होता हे मेरी हर शायरी ✍ में........



100. निभाना ना हो तो रिश्तें बनाओ ही मत,
आपके टाईमपास के चक्कर में कोई टूट जाता हैै...!!*

Post a Comment

0 Comments